Bhilwara Online Lokjeevan News Lokwani News Online Games Quick Tour
Interesting Things [ दिलचस्प बातें ]
7 बाते जो महिलाओं को है पसंद पर पुरुष करते हैं उन्‍हें नापसंद
7 बाते जो महिलाओं को है पसंद पर पुरुष करते हैं उन्‍हें नापसंद
महिलाएं और पुरुष एक दूसरे से बहुत अलग हैं। तभी तो उनकी पसंद और नापसंद भी एक दूसरे से बिल्‍कुल अलग होती है। बहुत ही मुश्‍किल से आपको कोई ऐसे दोस्‍त या कपल्‍स मिलेगे जिनकी पसंद एक दूसरे से बिल्‍कुल मेल खाती होगी। पर अकसर देखा जाता है कि जो कुछ भी महिलाओं को पसंद होगी वो चीज पुरुषों को नापसंद होगी। उदाहरण के तौर पर चलिये देखते हैं क्‍या है वह चीज़ जिससे पुरुष नफरत करते हैं लेकिन महिलाएं बहुत पसंद करती हैं।
पुरुष करते हैं इन बातों को नापसंद
टीवी सीरियल देखना
पुरुषों को मेलोड्रामा से नफरत होती है जो महिलाएं आंखे फाडे़ देखा करती हैं। उन्‍हें गुस्‍सा तो तब आता है जब वे ऑफिस से थके मांदे घर वापस लौटते हैं और उनकी बीवी टीवी से चिपकी हुई होती हैं।
रौमैंटिक नॉवेल पढ़ना
महिलाएं सच-मुच में रौमैंस के लिये पागल रहती हैं, उन्‍हें रोमैंटिक गोने सुनना और नॉवेल पढ़ना बहुत अच्‍छा लगता है। व‍हीं पर पुरुषों को ऐसी झूठी नॉवेल्‍स बोरिंग लगती है। इससे कई बार तो कपल्‍स में लडा़ई तक हो जाती है। मगर महिलाएं थोडा़ इमोशनल टाइप की होती हैं इसलिये उन्‍हें रोमैंटिक नॉवेल्‍स पढ़ना अच्‍छा लगता है।
रोज समय से उठना
कई महिलाएं समय की बडी़ पाबंद होती हैं, उन्‍हें समय पर सोना और उठना अच्‍छा लगता है। मगर पुरुषों को अलार्म से नफरत होती है, लेकिन महिलाओं को अपने काम में बिल्‍कुल भी देरी अच्‍छी नहीं लगती।
गौसिप
यह एक बहस का विषय है। कई महिलाओं को लगता है कि पुरष भी खूब अच्‍छी गौसिप करते हैं पर ऐसा कभी-कभार ही होता है। पुरुषों को गौसिप करने वाली लड़कियों की यह आदत बिल्‍कुल भी अच्‍छी नहीं लगती।
लेडीज नाइट आउट
महिलाएं भले ही पाटर्नर के साथ कमिटेड हो चुकी हों लेकिन फिर भी उन्‍हें अपने दोस्‍तों के साथ समय बिताना अच्‍छा लगता है और यही बात पुरुषों को पसंद नहीं होती।
खुद से ग्रस्‍त
वैसे तो दोनों ही लोग खुद से ग्रस्‍त रहते हैं लेकिन महिलाएं उस चीज को अपने चेहरेर पर शो कर देती हैं। वे बाहर निकलने पर हमेशा इस बात की चिंता करेगी कि वह कैसी दिख रही हैं और यही बात पुरुषों को खराब लगती है।
बच्‍चों के प्रति प्‍यार
महिलाओं को छोटे बच्‍चे बहुत ही प्‍यारे लगते हैं और वे उन्‍हें जब भी देखती हैं तो यही बोलती हैं,"कितना क्‍यूट बच्‍चा है"। यदि बात पुरुषों को बिल्‍कुल भी नहीं भाती।
होली पर बनाइये स्‍वादिष्‍ट केसरी भात
..... होली पर बनाइये स्‍वादिष्‍ट केसरी भात .....
होली पर बनाइये स्‍वादिष्‍ट केसरी भात
लड़कियों के ..... होली पर बनाइये स्‍वादिष्‍ट केसरी भात लड़कियों के .....
होली पर ऐसे बनाइये भांग की ठंडाई
..... होली पर ऐसे बनाइये भांग की ठंडाई .....
मैगजीन कवर पर हॉट बॉलीवुड सेलेब्रिटीज..... मैगजीन कवर पर हॉट बॉलीवुड सेलेब्रिटीज.....
Wedding Facts & Trivia..... Wedding Facts & Trivia.....
यही है परवरिश का सही तरीका..... यही है परवरिश का सही तरीका.....
राई का लेप माथे पर लगाने से मिलता है सिरदर्द से तु..... राई का लेप माथे पर लगाने से मिलता है सिरदर्द से तु.....
घर पर उगाई जाने वाली बेहतरीन औषधियाँ..... घर पर उगाई जाने वाली बेहतरीन औषधियाँ.....
Advertisement Domain Registration E-Commerce Bulk-Email Web Hosting    S.E.O. Bulk SMS Software Development Web   Development Web Design